सरकार ने जनता के साथ किया मजाक ||The government of india cheated the public and fun

पेट्रोल के भाव में 30मई 2018 को सिर्फ 1 पैसे की कमी
जब से केंद्र में नरेन्द्रमोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं तबसे देश की स्थिति गरीबी की ओर बढ़ती जा रही हैं। 2014 से लेकर अबतक 4 सालों में कई बार पेट्रोल के भाव में कई बार कभी 1रुपया, तो कभी 4रुपये तक कि बढ़ोतरी हुई हैं। परंतु कभी दवाब के बाद सरकार ने इस पर कुछ करना चाह यानी पेट्रोल के दाम घटाने चाहे लेकिन घटाते घटाते सिर्फ 1 पैसा ही घटा पाए।
अब मैं आपके समक्ष अन्य चर्चों की जानकारी दे दु जो ऊपर की गई हैं, गरीबी और बेरोजगारी के बारे में।
एक ऐतिहासिक धोखा हुआ हैं लोगों के साथ gst का बोझ बढ़ा करके, क्योंकि अब तक लोग इतने टैक्स चुका रहे हैं, वे ठीक से उसका बोझ उठा ही नहीं पा रहे थे कि फिर से एक और नया बोझ लाद दिया गया भारत के लोगों के ऊपर। इतना ही नहीं उसमें भी केंद्र सरकार का अलग gst दो और राज्य सरकार का अलग gst दो और बाकी अन्य टैक्स को तो सहते ही रहो।
इंदिरा आवास योजना चलती थी और मोदी जी जब प्रधानमंत्री बने तो बेचारे ने इसका नाम ही बदल दिया, जानते हैं इसपर राहुल गांधी भी क्यो चुप हैं; क्योंकि उसको लगता हैं कि मैं भी तो आखिर प्रधानमंत्री बनूँगा तो मेरा नाम हो जाएगा।
धार्मिक मतभेद बढ़ रही हैं
कुछ लोग तो इतने पागल हो गए हैं कि मोदी को हिन्दू का नेता मानकर मोदी कुछ भी करे सही हैं ऐसा मानते हैं, इतना ही नहीं मोदी के विरोध करनेवाले को कुछ भी कर सकते हैं। क्या आप यह नहीं जानते को हमें जो आजादी मिली हैं वह भी एक धोखा ही हैं। 1947 में अंग्रेज ने अपने फायदे के लिए भारत और पकिस्तान नामके दो डोमिनियन स्टेट बनाये थे। आप जाकर मोदी को कहिये की भाई तुम्हारी सरकार हैं,चलो तुम तोड़ दो अंग्रेजों की गुलामी वाला एक्ट और खत्म कर दो भारत से अंग्रेजों के अधिकार क्योंकि हम अपने बल पर जीते हैं। हम मुसलमानों को कोसते हैं और मोदी को सर पर बिठाना चाहते हैं, लेकिन हैम यह भी नहीं जानते कि मोदी मुसलमानों को तो भाग भी नहीं सकता हैं।.................
विशेष जानकारी के लिए कमेंट करिये धन्यवाद!
www.madhubanihalchal.com
Editor: Saket Bihari
Email: madhubanihalchal@gmail.com
www.youtube.com/madhubanihalchalnews
Instagram
www.instagram.com/madhubanihalchal
Twitter
Available at all social media by default name: Madhubani Halchal
www.youtube.com/aayurvedchikitsahindi

Powered by Blogger.