नवटोली गाँव में पेड़ में प्रकट हुए साक्षात गणेश भगवान और वीर बजरंगवली | Lord Ganesh appears in tree at Bela Nawtoli | babubarahi Madhubani | Madhubani Halchal

आस्था की महिमा अपरम्पार होती हैं, कभी कभार स्वयं भगवान भी भक्त के घर अवतार लेते हैं। परंतु मैं यहाँ आपको जैसे उगना के घर महादेव आए थे ऐसा नहीं बल्कि पेड़ में स्वयं भगवान गणेश और बजरंगवली प्रकट हुए इसकी बात बताने वाला हूँ।
जी हाँ दोस्तों आप बिलकुल सही ही पढ़ रहे हैं, आगे आपको जानकारी देना  चाहूंगा कि भारत देश के 29 राज्यों में से बिहार भी एक राज्य हैं। इसी राज्य के 38 जिलों में मधुबनी वो जिला हैं जिसमें 21 प्रखंड हैं। इसी21 प्रखंडों में बाबूबरही प्रखंड के नवटोली गांव में 25 तारीख को एक व्यक्ति जब पेड़ काटने हेतु गया था तभी उसे लगा कि बगल के पेड़ में कुछ आकर सा बना हुआ हैं। जाकर देखने के बाद उसे समझ में आया कि यह तो स्वयं भगवान श्री गणेश जी का आकार हैं। फिर उसने पेड़ काटने छोर दिया और जाकर गांव में लोगों को यह सूचना दिया,जिसके बाद लोगों ने इसका फोटो खींचकर व्हाट्सएप्प पर भेजने लगे। जानकारी मिलने के बाद दूर दूर से लोग आकर भगवान श्री गणेश के दर्शन करने लगे।
    बाद में वहां चन्दा करके पूजा पाठ भी किया गया और 27 मई को उसी पेड़ के नीचे एक और आकृति देखी गयी जो आकृति महावीर, बजरंगवली की हैं।
मधुबनी हलचल न्यूज रिपोर्ट:  साकेत बिहारी (मुख्य संपादक)
मधुबनी हलचल www.madhubanihalchal.com
www.youtube.com/madhubanihalchalnews

        Contact:
whatsapps 9472550563
Madhubanihalchal@gmail.com
किसी भी प्रकार के न्यूज विज्ञापन और व्यापार संबंधित जानकारी के लिए ऊपर दिए गए ईमेल पर सम्पर्क करें।

Powered by Blogger.