Aids by rajiv dixit

*एड्स नाम का कोई रोग है ही नहीं संसार में*
ये बहुत बड़ा षड्यंत्र है कंडोम बिकवाने का आदि।
वास्तव में जब किसी व्यक्ति का रोग प्रतिरोधक शक्ति बहुत कम हो जाती है तो उसमें एड्स* के सारे लक्षण दिखने लगते हैं।
अतः हमें केवल रोग प्रतिरोधक शक्ति को बढ़ाना होगा अन्यथा रोगी को जो भी रोग होगा वो ठीक ही नहीं होगा जल्दी और उस कारण वो मर सकता है एड्स से नहीं।
आप निश्चिंत होकर स्वस्थ दिनचर्या अपनाएं(दिनचर्या जानने के लिए हमारे youtube चैनल संपूर्ण स्वदेशी परिवार पर यहां क्लिक करें  click here और साथ में सुबह एक घंटा कम से कम योग करें जिसमें आधा-आधा घंटा कपालभाति प्राणायाम,अनोलोम विलोम करें ।
और सुबह खाली पेट देशी गाय का गौमुत्र आधा कप (75 ml) पीएं और एक घंटे बाद दो तीन चम्मच नीम के पत्ते का रस पीएं।
साथ में चाहें तो गेहूं के ज्वारे का रस लगभग आधा कप(50 ml) पीएं (गेहूं का पौधा जो 10-15 दिन का हो उसका रस)और रात को सोने से पहले एक चम्मच रोगप्रतिरोधक चूर्ण बहुत गर्म दूध या बहुत गर्म जल में डाल दें और पीने योग्य होने पर पी जाएं।(इस औषधी को मंगवाने के लिए हमसे संपर्क करें -9472550563) । और सुबह शाम 8-10 तुलसी के पत्ते चबाकर खाएं (काली तुलसी हो तो अच्छा) ऐसा तीन महीने तक लगातार करना है उसके बाद तो Hiv निगेटिव बता देगा यदि फिर भी न बताए तो पुनः तीन महीने तक करें क्योंकि रोगी की परिस्थिति के अनुसार तीन महीने से एक वर्ष तक का समय लग सकता है।
और सबसे बड़ी बात की मन से किसी भी तरह का डर निकाल दें ये समझें कि हमें जीवन में कुछ बड़ा काम करने के लिए जीवन मिला है। अधिक सूचना के लिए यहां देखें click here
इतना करेंगे तो आप 100 वर्ष तक स्वस्थ जीवन जी सकते हैं।
अधिक सूचना के लिए हमारे फेसबूक पृष्ठ click herewhatsapp - 9472550563 या युट्यूब से जुड़े रहें
या 9661299699 पर संपर्क करें।
वन्दे मातरम्
संपूर्ण स्वदेशी परिवार

अधिक सूचना के लिए हमसे संपर्क करें- 9661299699 और इस अतिमहत्वपूर्ण सूचना को अधिक से अधिक लोगों तक पहूंचाएं।ताकि लाखों लोग इस षड्यंत्र और पीड़ा से बच सकें।
वन्दे मातरम्
संपूर्ण स्वदेशी परिवार
नई नई सूचनाओं के लिए हमारे फेसबुक पृष्ठ को अवश्य पसंद (like) करें।


Powered by Blogger.